तुम कर सकती हो! (टाइमस्टैम्प कैमरा)

 

टाइमस्टैम्प कैमरा: ऑटो डेटाटाइम स्टैम्पर

यदि आप कुछ करना चाहते हैं, तो आप कर सकते हैं, आपको अवश्य करना चाहिए। यह आपका निर्णय है, आपकी इच्छा, आपका जीवन, आपकी शक्ति। जीवन वैसे भी अप्रत्याशित है। क्योंकि जीवन या तो एक साहसी साहसिक कार्य है या कुछ भी नहीं है।

आजकल सोलो ट्रैवलिंग करने वाली लड़कियां, नए लोगों से मिलना, नई संस्कृति को देखना, अलग-अलग समुदायों का सामना करना और इन चीजों को बढ़ावा देकर दुनिया में अंतर पैदा करना चाहती हैं कि दुनिया महिलाओं के लिए सुरक्षित है। बेशक, एक लंबा रास्ता तय करना है, लेकिन किसी को पहले एक रोल मॉडल बनने और अन्य लड़कियों को प्रेरित करने के लिए उस तरह से विश्वास करना और जीना शुरू करना होगा।


यात्रा करना हमेशा मजेदार होता है, और जब आप किसी ऐसी चीज की योजना बना रहे होते हैं, जो अभी भी असंबद्ध है, तो यह आपको बाकी लोगों से अलग कर देगी। आज लड़कियां अपने लिए नई राइडिंग बोट बनाने की राह पर हैं। कौन कहता है! लड़कियां समान नहीं हैं, उन्होंने अब तक अपने हाथ और आवाज उठाई हैं, अब समय आ गया है कि समाज उन्हें पुरुषों और महिलाओं के समान व्यवहार के साथ स्वीकार करे।

यहां मैं उन सभी लड़कियों के लिए वन एप्लिकेशन, टाइमस्टैम्प कैमरा पेश कर रहा हूं, जो अपने दम पर एक शानदार राइड लेने की योजना बना रही हैं। आपकी प्रत्येक कैप्चर की गई छवि के साथ, आपको इसे और अधिक खुलासा करने के लिए स्टैम्प सुविधाएँ मिलेंगी।

किसी अनजान जगह की यात्रा की योजना बनाते समय लड़की को किन बातों का ध्यान रखना चाहिए...

  • किधर जाए
  • खुला दिमाग रखना
  • साहसी बनें लेकिन तैयार रहें
  • एक जर्नल में लिखें!
  • बात करो!
  • ओवरशेयर न करें
  • खरीदारी के लिए जाओ
  • मुस्कुराओ
  • नृत्य
  • विश्वास रखो
  • अन्य महिलाओं में टैप करें
  • अनुसंधान छात्रावास
  • संस्कृति का अन्वेषण करें
आजकल लड़कियों के पास भी सारे सलाखों को उठाने का जवाब होता है।
अगर आप उससे सवाल करेंगे तो वो आपको मुंहतोड़ जवाब देगी...
अगर आप एक लड़की हैं और समाज के उन सवालों का जवाब देना चाहती हैं तो यहां जाएं...

  • मैं खोया नहीं हूँ। मुझे पता है कि मैं कहाँ जा रहा हूँ।
  • दरअसल, सोलो, मैं हूं। इसका मतलब यह नहीं है कि मैं नष्ट हो गया हूं।
  • आप मानते हैं कि मैं हिम्मती हूँ? बहुत बाध्य - बेहतर महसूस करें।
  • नहीं, मैं एक खराब दिल का पोषण करने के लिए अकेले बाहर नहीं जा रहा हूं। (किसी भी मामले में, यह एक स्मार्ट विचार है)।
  • नहीं, मैं निस्संदेह किसी भी चीज़ से नहीं भाग रहा हूँ।
  • नहीं, मैं अमीर नहीं हूं, मुझे पता है कि कैसे बख्शा जाता है।
  • दरअसल, मैं एक युवा महिला हूं और मैं अकेले यात्रा करती हूं।

आप जानते हैं कि टाइमस्टैम्प कैमरा के सिग्नेचर स्टैम्प फीचर की मदद से आप इन वाक्यों को अपनी छवि पर ही अंकित कर सकते हैं।

छवि की जाँच करें:

टाइमस्टैम्प कैमरा: ऑटो डेटाटाइम स्टैम्पर
खोजकर्ता

और अगर आप जगहों की बात करें तो कुछ पॉपुलर डेस्टिनेशन हैं, जहां महिलाएं अकेले घूमने और घूमने का विकल्प चुनती हैं। यहाँ सूची है जिसमें स्थान स्टाम्प उकेरा गया है! ज़रा सोचिए अगर इमेज पर लोकेशन लिखा नहीं है तो अगर अकेले कहीं से इमेज मिल जाए तो जगह का पता लगाना कितना मुश्किल हो जाएगा!

डेटटाइम, लोकेशन और सिग्नेचर स्टैम्प के साथ महिला एकल यात्रियों के इस खूबसूरत संकलन का पता लगाएं।

टाइमस्टैम्प कैमरा: ऑटो डेटाटाइम स्टैम्पर

स्थल

सभी लड़कियों के लिए, कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कहां से हैं, जाएं और दुनिया को एक्सप्लोर करें। अपने जीवन का सम्मान करें, न कि केवल क्षणों का। क्योंकि क्षणों को गिनने के लिए, आपके अनुभव को बढ़ाने के लिए टाइमस्टैम्प कैमरा एप्लिकेशन है।





हमारे बारे में अधिक जानें










Comments

Popular posts from this blog

Thêm dữ liệu vị trí chính xác trong khi chụp ảnh bằng máy ảnh di động

You Go Girl! (타임 스탬프 카메라)

휴대폰으로 사진에 사용자 지정 서명 스탬프 삽입